Connect with us

Entertainment

कौन बनेगा कृष्णा सीजन 4 के विजेता घोषित –

Avatar photo

Published

on

क्रेडेंट टीवी डॉट लाइव और ईशानवी म्यूजिक के सहयोग से आयोजित किये गए राधा कृष्णा पोशाक प्रतियोगिता “कौन बनेगा कृष्णा सीजन 4” के फाइनल राउंड का ऑनलाइन आयोजन किया गया। करीब एक माह चले इस कार्यक्रम के पहले चरण में देश भर से 2 से 8 साल तक के सैकड़ों बच्चों और उनकी माताओं ने भाग लिया। उनमें से फाइनल राउंड के लिए कृष्णा केटेगरी के लिए 12 प्रतिभागियों, राधा केटेगरी के लिए12 प्रतिभागियों और कृष्णा -यशोदा केटेगरी के लिए 5 प्रतिभागियों का चयन किया गया। यह चयन सोशल मीडिया पर मिले वोटों और जजेज के निर्णय के आधार पर किया गया। सभी फाइनलिस्ट ने फाइनल राउंड में राधा, कृष्णा और यशोदा के परिधानों में अपनी मनमोहक प्रस्तुतियों से जजेज और दर्शकों का मन मोह लिया। जजेज ने सभी प्रतिभागियों से राधा, कृष्णा और यशोदा के जीवन से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर सवाल पूछे।
“कौन बनेगा कृष्णा सीजन 4” की कृष्णा केटेगरी की विनर “ऐश्वर्या बागोरा”, राधा केटेगरी की विनर “युविका शर्मा” कृष्णा-यशोदा केटेगरी के विनर “शिखर माहेश्वरी और विनीता तोतला” रही।
प्राप्ति भाटी के संयोजन में आयोजित इस कार्यक्रम के जजेज मशहूर पार्श्व गायिका वीणा मोदानी और अक्षय पात्र फाउंडेशन के प्राण वल्लभ प्रभु थे और कार्यक्रम को सुनील नारनौलिया ने होस्ट किया।
सफल प्रतिभागियों का चुनाव जजेज के निर्णय और पब्लिक वोटिंग के आधार पर किया गया। सोशल मीडिया के माध्यम से 350000 से अधिक दर्शक इस कार्यक्रम से जुड़े और वोटिंग में भाग लिया।

Exit mobile version