Connect with us

Education

सेंट जेवियर्स स्कूल नेवता, जयपुर विद्यालय में हुआ भव्य खेलोत्सव का आयोजन

Avatar photo

Published

on

Xavier's

जयपुर :- विद्यालय में हुआ भव्य खेलोत्सव का आयोजन
सेन्ट ज़ेवियर्स स्कूल नेवटा के प्रांगण में हर साल की तरह इस साल भी 7वें वार्षिक खेलोत्सव का भव्य आयोजन शुक्रवार, दिनांक 1 दिसंबर 2023 को किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मेज़र जनरल समीर लांबा थे। उन्होने अपने अनुभव साज्ञा करते हुए सबका मनोबल बढ़ाया। विद्यालय के प्रधानाचार्य फादर संगीत राज. एस.जे. ने स्वागत आभार दिया।

विधार्थियो ने मार्च पास्ट के साथ अतिथियों को सलामी दी। खेलोत्सव का मुख्य आकर्षण परेड रहा। खेलोत्सव में कक्षा 1 से 12 तक के विधार्थियो ने भाग लिया विधालय के बैंड सिल्वर स्ट्रिंग ने अदभुत प्रस्तुति दी। विभिन्न वर्गाे के छात्र छात्राओं के लिए उनकी
योग्यतानुसार भिन्न भिन्न दौड़ प्रतियोगिताए आयोजित की गई। खेलोत्सव के अन्तर्गत अभिभावकों और स्कूल स्टाफ के लिए भी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इन सभी प्रतिभागियों का तालियों की गूंज के द्वारा उत्साहवर्धन किया गया।
विजेताओं को ट्राॅफी एवं मेडल के द्वारा सम्मानित किया गया। बेस्ट हाउस की उपाधि सिल्वर हाउस को दी गई।
कार्यक्रम का समापन रामट्रगान द्वारा देष के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित कर किया गया। संपूर्ण कार्यक्रम का अयोंजन विधालय के प्रधानाचार्य फादर संगीत राज, एस.जे. के मार्गदर्षन में हुआ। विधालय के उपप्रधानाचार्य फादर अरूल ने सभी प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े लोगों को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आभार प्रकट किया।